जिग्जिगा-यार रोड

जिग्जिगा-यार रोड, सोमालिया होमपेज में आपका स्वागत है। इस पेज पर आपको जिग्जिगा-यार रोड के क्षेत्र, स्थान, इलाके और पड़ोस के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी। जिग्जिगा-यार रोड, सोमालिया में कुछ लोकप्रिय स्थान हैं हमदा धयमन, पिज्जा लैंड, संकेत, तुर्की जाओ और हर्जिसा का अध्ययन करो, और लाइफ लाइन केयर हॉस्पिटल.

जिग्जिगा-यार रोड में स्थित एक क्षेत्र है। जिग्जिगा-यार रोड में कई शैक्षिक सलाहकार, पिज़्ज़ा टेकअवे, रेस्टोरेंट, और स्टोर. हैं यह क्षेत्र हमदा धयमन, पिज्जा लैंड, संकेत, तुर्की जाओ और हर्जिसा का अध्ययन करो, और लाइफ लाइन केयर हॉस्पिटल. जैसे प्रसिद्ध स्थानों के लिए भी जाना जाता है।

जिग्जिगा-यार रोड का अन्वेषण करें।

जिग्जिगा-यार रोड में शीर्ष स्थान और व्यवसाय

हमदा धयमन (Store) - सूट हाउस के पास सोमालीलैंड, जिगजिगा-यार रोड, हरगीसा, सोमालिया. Contact: 252634126235
पिज्जा लैंड (Pizza takeaway) - सफारी होटल क्षेत्र, जिगजिगा-यार रोड, हरगीसा, सोमालिया. Contact: 2522572422
संकेत (Restaurant) - सफारी होटल जीवाईएम, जिगजिगा-यार रोड, हरगीसा, सोमालिया. Contact: 252636072594
तुर्की जाओ और हर्जिसा का अध्ययन करो (Educational consultant) - सन होटल और रेस्तरां के सामने, जिग्जिगा-यार रोड, हर्गीसा, सोमालिया. Contact: 252634448303 Web: goturkeyandstudy.com
लाइफ लाइन केयर हॉस्पिटल - कूदबुर, जिगाजिगा यार, हरगीसा सोमालीलैंड, जिगजिगा-यार रोड, हरगीसा, सोमालिया. Contact: +252 63 4696906
सोमालिया में जिग्जिगा-यार रोड से कम से कम 5 स्थान सूचीबद्ध हैं। जिग्जिगा-यार रोड, सोमालिया में सभी स्थानों को ब्राउज़ करें।

आपको इन संबंधित क्षेत्रों की खोज करने में भी रुचि हो सकती है